BREAKING
हरियाणा में दोपहर 1 बजे तक 36.69% वोटिंग दर्ज; मेवात में सबसे ज्यादा वोट पड़े, पंचकूला सबसे फिसड्डी, देखें कहां कितना मतदान 'आज ये सच्चाई कि हमारा कांग्रेस से मुकाबला'; पंचकूला में वोट डालने के बाद बोले ज्ञानचंद गुप्ता, कहा- मैं अपनी जीत के प्रति 110% आश्वस्त पंचकूला में पूर्व डिप्टी CM चंद्र मोहन का बयान; वोट डालने के बाद कहा- मैं 109 मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा, 102 मेरे, कांग्रेस के 7 मुद्दे अलग अगर नौकरियाँ जानी हैं तो चंद्रबाबू को आना है, और नौकरी बनी रहना है तो जगन चाहिए ... यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिस द्वारा आयोजित कराई गयी छात्रों के लिए राष्ट्रीय स्तर की सामान्य जागरूकता प्रतियोगिता यू जीनियस 3.0

बागपत के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा; मां-बाप-भाई ने की हत्या

Murder in Baghpat

Murder in Baghpat

Murder in Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक हैरान करने वाला घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी भाई ने मां-बाप के साथ मिलकर बहन की हत्या कर दी. आरोपियों ने न सिर्फ युवती की हत्या की बल्कि उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए भूसे में रखकर जला दिया. कलयुगी मां-बाप और भाई ने युवती के गहनों को हड़पने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है. युवती का जला हुआ शव 30 सिंतबर को खेत में भूसे के ढेर में मिला था, जिसके बाद से ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही थी.

गहने के लिए युवती की हत्या कर उसके शव को जलाने का पूरा मामला बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बुढेडा गांव का है. जहां 30 सिंतबर को को खेत के बिटौड़े में एक युवती का जला हुआ शव मिला था. शव होने की सूचना लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. युवती को आरोपियों ने इस तरह जलाया था कि उसकी पहचान करना मुश्किल हो गया था. युवती के शव मिलने के बाद ही पुलिस कई सवालों में उलझ गई थी.

गहनों के लिए मां-बाप और भाई ने की हत्या

युवती कौन है? कहां की रहने वाली है?, युवती की हत्या किसने और क्यों की? हत्या के बाद से ही पुलिस इस तरह की सवालों की जांच में जुट गई थी. पुलिस ने चार दिनों के बाद अब इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के मां-बाप और भाई ने मिलकर गहनों के लिए की थी. वहीं, युवती की पहचान न हो इसलिए आरोपियों ने उसके शव को बिटौड़े में रखकर जला दिया था.

प्राइवेट नौकरी कर रही थी युवती

हत्या का खुलासा करते हुए बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मृतक की उम्र 23 साल थी. साल 2018 में युवती की शादी गाजियाबाद में रहने वाले एक युवक से हुई थी, लेकिन ससुराल पक्ष से अनबन के बाद से ही अलग रह रही थी. अनबन के बाद युवती हरियाणा के बहालगढ़ में एक प्राइवेट नौकरी करने लगी थी. इसी दौरान उसे दिल्ली के रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे. साथ ही पिछले एक साल से दोनों एक साथ रह रहे थे.

गला दबाकर की हत्या

मृतका के गहनें मायके में रखे हुए थे, जिन्हें लेने के लिए वह अपने गांव मुजफ्फरपुर पोइस गई थी. गांव पहुंचते ही मां-बाप और युवती के बीच गहनों को लेकर लड़ाई शुरू हो गई. मृतक महिला के भाई रवि की शादी होनी थी और इसलिए युवती के मां-बाप उसे गहने देने से मना कर रहे थे. देखते ही देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि भाई रवि ने मां-बाप के साथ मिलकर युवती की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर डाली.

लॉकेट से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

हत्या के बाद रवि, मृतक के शव को गाड़ी में रखकर अपने गांव से दूर बागपत के बुढेडा गांव के खेतों में ले गया. रात को फायदा उठाते हुए रवि ने युवती के शव को बिटौड़े में रखकर जला दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक अहम सबूत हाथ लगा. पुलिस को लॉकेट को मिला था, जिसपर डेरा सच्चा सौदा बरनावा आश्रम का फोटो और नंबर लिखा हुआ था. फिर क्या था सबूतों के कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कलयुगी मां-बाप और भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने हत्या में इस इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिजायर कार को भी जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

हाथरस सत्संग हादासा; 11 आरोपियों के खिलाफ 3200 पेज की चार्जशीट दाखिल, बाबा का नाम नहीं

डिलिवरी ब्वाय हत्याकांड: खाक छानती रह गई पुलिस, मुख्य आरोपी गजानन दुबे ने बाराबंकी कोर्ट में किया सरेंडर

इश्क के भूत में किए 4 मर्डर, मासूमों को भी नहीं छोड़ा, आरोपी चंदन वर्मा का एनकाउंटर… पैर में लगी गोली